karera news- परिवार चुनाव में मस्त:बच्ची को सांप ने काटा

नरवर। खबर जिले के नरवर विकासखंड  में आने वाले गांव ग्राम मौजपुर से आ रही हैं कि गांव में निवास करने वाली एक 8 वर्षीय बालिका को सांप ने डस लिया जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि परिवार पंचायत चुनाव में मतदान करने गया था इस कारण बालिका को समय पर उपचार नहीं मिल सका।

जानकारी के अनुसार मौजपुर ग्राम में बच्चों के साथ भारती कुशवाह उम्र 8 साल खेल रही थी तभी अचानक से भारती को सांप ने डस लिया और उसकी मौत हो गई।  बच्ची के चाचा कल्याण सिंह ने बताया कि वह पंचायत चुनाव के मतदान में व्यस्त थे और उनके परिवार के सदस्य मतदान करने के लिए मतदान केंद्र गए हुए थे।

इस दौरान बच्चे घर पर ही थे। बच्ची गांव के पास खेत पर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी कि उसे सांप ने काट लिया। परिजन जब मतदान करके लौटे तो पता चला की बच्ची को सांप ने काट लिया तत्काल परिजन बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरवर ले कर पहुँचे जहां डॉक्टर ने भारती को मृत घोषित कर दिया

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरवर चिकित्सक डॉ कुलदीप सिंह ने बताया कि मौजपुर ग्राम के निवासी भारती कुशवाह को सांप ने काट लिया था जिसके बाद परिजन बच्ची को समय पर उपचार के लिए न ला सके। समय पर बच्ची को लाया जाता तो उसका सही उपचार किया जाता और उसे बचाया जा सकता था।