karera News- शराब पीकर गालियां देने से मना किया तो लाठियों से पीट-पीट कर दी हत्या: 3 हत्यारे गिरफ्तार

करैरा। करैरा थाना अंतर्गत कस्बे के मीट मार्केट के पास रहने वाले जाटव समाज के पांच युवकों ने पहले तो दुकान बंद करके जा रहे एक युवक को शराब पीकर गाली दी। जब उसने गाली देने से मना किया तो पांचों युवकों ने एक राय होकर उक्त निहत्थे युवक को लाठियों से तब तक पीटा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण कायम कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपी घटना के बाद फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार करैरा के मीट मार्केट में दुकान करने वाला युवक कुलदीप खटीक गुरूवार की रात करीब साढ़े दस बजे अपनी दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान उसे मीट मार्केट पुल के पास रहने वाले ठकुरी जाटवए गोलू जाटव ए दीपक जाटव सहित दो अज्ञात व्यक्ति शराब के नशे में धुत्त हालत में मिले।

शराब के नशे में ठकुरी आदि ने उसे गालियां दीं तो उसने गालियां देने से मना किया। इस बात पर दोनों पक्षों में मुंहवाद होने लगा, देखते ही देखते पांचों युवकों ने एक राय होकर कुलदीप लाठियों से हमला करना शुरू कर दिया। सभी आरोपित उसे तब तक मारने रहे जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। घटना के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण कायम कर ठकुरी जाटव व गोलू जाटव को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन आरोपित फरार बताए जा रहे हैं।

बचाने गए उन पर भी किया लाठियों से हमला
जिस समय पांचों आरोपी कुलदीप को पीट रहे थेए उसी समय वहां से राजू पुत्र श्री राम खटीक व उसका साथी संजय खटीक वहां से गुजर रहे थे। जब उन्होंने आरोपियों को पीटते हुए देखा तो वह दोनों कुलदीप को बचाने के लिए पहुंचे। इस पर आरोपियों ने उक्त दोनों पर भी लाठियों से हमला कर दिया।

इसी दौरान वह चिल्लाए तो वहां रविन्द्र खटीक व सोनू खटीक आ गए। इन्हें देख कर आरोपित वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद संजय खटीक ने अपने चाचा प्रकाश खटीक की गाड़ी मौके पर बुलवाई। वह गाड़ी से कुलदीप को अस्पताल लेकर गए, वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खटीक समाज ने सौंपा ज्ञापन, आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग
कुलदीप की हत्या के बाद शुक्रवार को खटीक समाज ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। समाजजनों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए पूछा कि क्या प्रशासन आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाएगा। ज्ञापन में कहा गया है कि यदि प्रशासन आरोपितों के घरों को तोड़ने की सख्त कार्रवाई नहीं करेगा तो इससे उनके हौसले बढ़ेंगे। एसडीएम डीसी शुक्ला ने इस मामले में जल्द एक्शन लेने की बात कही।

इनका कहना है
घटना के पांचों आरोपितों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष आरोपित भी जल्द गिरफ्तार हो जाएंगे। हत्या की यह वारदात शराब के नशे में गाली गलौंच करने से मना करने पर अंजाम दी गई है।
सतीश चौहान, टीआई करैरा