पंचायत चुनाव: BJP नेता हरिओम रघुवंशी ने पूर्व जिला मोर्चा के मंडल अध्यक्ष के साथ की मारपीट

शिवपुरी। पंचायत चुनाव के द्वितीय चरण में जनपद सदस्य के लिए हुए मतदान के दौरान कोलारस जनपद के वार्ड क्रमांक 20 में मतदान को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। आरोप है कि भाजपा पदाधिकारी एवं प्रत्याशी हरिओम रघुवंशी ने अपने विरोधी पूर्व जिला मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अजय रघुवंशी की रास्ता रोककर मारपीट कर दी।

हालांकि पुलिस ने हरिओम रघुवंशी के मौके पर न होने की बात कही है और मामले में तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। भाजपा के हरिओम रघुवंशी के विरूद्ध अटरूनी निवासी मनोज रघुवंशी चुनाव लड़ रहे थे। यहां पोलिंग एजेंट बनने जा रहे उनके चचेरे भाई, पूर्व जिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष अजय रघुवंशी की मारपीट की गई है।

जानकारी के अनुसार जनपद सदस्य प्रत्याशी मनोज रघुवंशी के चचेरे भाई अजय रघुवंशी विगत रात्रि हिनोतिया गांव में पोलिंग एजेंट बनने के लिए जा रहे थे। जहां रास्ते में अजय को कुछ लोगों ने रोक लिया और उसकी मारपीट कर दी। अजय ने आरोप लगाया कि उसकी मारपीट भाजपा पदाधिकारी और प्रत्याशी हरिओम रघुवंशी, भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष आकाश शर्मा, राम लखन, बृजभान यादव, भानु यादव ने की है।

जिसकी शिकायत थाने में की गई। जहां पुलिस ने तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। लुकवासा चौकी प्रभारी हुकुम सिंह मीणा का कहना है कि अजय सिंह ने हरिओम और आकाश के नाम बताए थे। लेकिन घटनाक्रम को पुन: याद करते हुए अजय ने हरिओम और आकाश को घटना के समय मौजूद न होना बताया है। इसलिए राम लखन, बृजभान यादव और भानु यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।