विद्यालय के प्रांगण में रखी ट्रेक्टर ट्रॉली चोरी, 8 भैंस भी गायब- Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के अमोला थाना क्षेत्र की आमोलपठा चौकी अंतर्गत ग्राम थरखेड़ा में प्राथमिक स्कूल के प्रांगण में रखी ट्रेक्टर ट्रॉली कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया है।

फरियादी सुरेंद्र ओझा ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई कि हम कृषि कार्य एवं अन्य कार्यों में उक्त ट्रैक्टर ट्रॉली का उपयोग करते थे और उसे शासकीय प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में रख देते थे। रात्रि में कोई अज्ञात चोर उक्त ट्रेक्टर ट्रॉली को चुराकर ले गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जंगल में चरने गई 8 भैंसे चोरी

शिवपुरी। इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम मगरौरा चक के जंगल में फरियादी हरिराम जाटव की चरने गई 8 भैंसे चोरी चली गई हैं। फरियादी ने भैंस चोरी का संदेह बिजरौनी के बबलू यादव और मंगरौरा के राजीव यादव पर व्यक्त किया है। पुलिस ने इस मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फरियादी हरिराम जाटव ने बताया कि मेरी 8 भैंसे ग्राम मंगरौरा के जंगल में चरने के लिए गई थीं। दोपहर 12 बजे जब मैं हार में भैंस को देखने गया तो वे नहीं दिखीं। तब से अब तक मैं अपनी भैंसों को तलाश कर रहा हूं। परंतु उनका अभी तक कुछ पता नहीं चला है। मैं चोरी गई भैंसों को सामने आने पर पहचान लूंगा।