थाने में ही फरियादी ने कर दी आरक्षक की लाठियों से धुनाई, 4 पर मामला दर्ज

शिवपुरी। सिरसौद थाने में 4 आरोपियों ने एक आरक्षक राधाकृष्ण धाकड़ को थाने के अंदर ही लाठियों से पीटा और उसका हाथ मरोड़ दिया और आरक्षक से कहा कि तुझ जैसे पुलिस वालों को तो हम जेब में रखते हैं। आरोपी थाने में गांव में हुए किसी घटनाक्रम को लेकर शिकायत कराने थाने पहुंचे थे, जहां शिकायत दर्ज कराते समय आरोपी उत्तेजित हो गए और आरक्षक को निशाने पर ले लिया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 353, 323, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार थाने में पदस्थ आरक्षक राधाकृष्ण धाकड़ थाने में बैठे थे, उसी समय दौलतराम रावत अपने साथी सतीश रावत, धनीराम परिहार, हरि परिहार और अन्य के साथ किसी मामले में रिपोर्ट लिखाने आया था, जो रिपोर्ट न लिखे हुए उत्तेजित होने लगा। जिसे आरक्षक रामकृष्ण धाकड़ ने समझाया कि आप अपनी रिपोर्ट लिखाई फालतू बातें नहीं करें। इसी बात पर सतीश रावत, धनीराम परिहार, हरि परिहार, दौलतराम रावत उत्तेजित हो गए और उन्होंने थाने में ही आरक्षक को गालियां देने लगे।

 तभी सतीश धनीराम और हरि ने आरक्षक की गिरेबान पकड़कर हाथ मरोड़ दिया। जिसे बचाने के लिए आरक्षक अतेंद्र बीच बचाव करने आया तो आरोपी ने थाने में रखा डंडा उठाकर उसके पैर में मार दिया और बोला कि तुम जैसे पुलिस वालों को अपनी जेब में रखते हैं और आरोपी जान से मारने की धमकी देने लगे और उन्हें शासकीय कार्य करने से भी रोक दिया।