अनियत्रिंत होकर 2 गुलाटे खा गई SI शशि तोमर की कार: परिवार घायल- Shivpuri News

शिवपुरी।
कोतवाली क्षेत्र के थीम रोड गुना बाईपास पर गुना से शिवपुरी आ रहीं एसपी ऑफिस में पदस्थ एएसआई शशि तोमर की कार अनियंत्रित होकर सड़क पर दो गुलाटे खाते हुए सड़क किनारे स्थित मोटर पार्ट्स की दुकान में जा घुसी जिससे दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। वहीं कार के भी परखच्चे उड़ गए। बताया जाता है कि इस दुर्घटना में एएसआई तोमर और उनके दो बच्चे व परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए। जिन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर करना बताया जा रहा है।

रात करीब 2 बजे एएसआई शशि तोमर अपनी कार क्रमांक यूपी 16 सीआर 7323 से अपने परिवार के साथ गुना से शिवपुरी आ रही थीं। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी इसी दौरान कार अनियंत्रित हो गई और थीम रोड पर ही दो गुलाटी खाते हुए सड़क किनारे स्थित नरेश मोटर पार्ट्स की दुकानों में जा घुसी, जिससे दुकानें भी क्षतिग्रस्त हो गईं और कार के परखच्चे उड़ गए।

कार में सवार एएसआई शशि तोमर और उनके परिवार के सदस्यों को रात में ही अस्पताल लाया गया। जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया। बताया जाता है कि वहां से उन्हें ग्वालियर ले जाया गया है। हालांकि घायलों के नाम ज्ञात नहीं हो सके हैं।

अस्पताल चौकी प्रभारी अजय सिंह खलको का कहना है कि एएसआई शशि तोमर दुर्घटना में घायल हुई है। लेकिन उनके साथ में जो घायल हुए हैं, उनके नाम उनके पास नहीं है। क्योंकि रात में ड्यूटी डॉक्टर ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रैफर किया था। वहीं कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया का कहना है कि घायलों के नाम चौकी प्रभारी अजय सिंह खलको के पास हैं।

रात होने के कारण बंद थीं दुकानें इसलिए टल गया बड़ा हादसा

जिस दौरान घटना घटित हुई उस दौरान नरेश मोटर पार्ट्स की दुकान बंद थी और दुकान मालिक नरेश खटीक और उनका स्टाफ घर पर था। अगर यह घटना किसी और समय होती तो वहां एक बड़ा हादसा घटित हो सकता था, जो रात होने के कारण टल गया।