मंत्री यशोधरा राजे ने कराई जिले में 10 करोड़ लागत से बनने वाली 3 सड़के- Shivpuri News

शिवपुरी।
खेल एवं युवा कल्याण, तकनीकी शिक्षाए कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र शिवपुरी के लिए तीन सड़कों की स्वीकृति मिल गई है। जिसकी मांग क्षेत्रवासियों द्वारा लम्बे समय से की जा रही थी।

सड़क न होने से ग्रामीणों को आवागमन में समस्या होती थी। अब यह सड़कें स्वीकृत हो गई हैं। स्वीकृत सड़कों में 4 करोड की लागत से निर्मित होने वाली 2.5 किलो मीटर की विकासखण्ड पिछोर के ग्राम आसपुर में एप्रोच रोड़ 3 करोड 70 लाख की लागत से निर्मित होने वाली 3.50 किलोमीटर की विकासखण्ड पिछोर के ग्राम खौड़ा से ग्राम बपावली रोड़ तथा 2 करोड 57 लाख की लागत से निर्मित होने वाली 2.30 किलो मीटर की झांसी रोड़ हाईवे पॉवर हाउस से नया बलारपुर रोड़ स्वीकृत की गई है।

उल्लेखनीय है कि शिवपुरी ग्रामीण क्षेत्र में यातायात व्यवस्था के सुधार के प्रयास मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के द्वारा लगातार किये जा रहे है। अपने शिवपुरी भ्रमण के दौरान भी लगातार ग्रामीण क्षेत्र की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा करती हैं। अब उनके प्रयासों से उक्त स्वीकृत सड़कों का काम शुरू होगा। जिससे क्षेत्रवासियों को राहत मिलेगी।