काजल की मोहब्बत में राज रियल डेवलपर्स का ऑपरेटर लटक गया फांसी के फंदे पर- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर की सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाली गायत्री कॉलोनी से आ रही हैं कि करैरा निवासी एक युवक अपनी स्कूल टाइम की गर्लफ्रेंड की मोहब्बत के कारण फांसी पर लटक गया। युवक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिस पर उसने उल्लेख किया है कि वह अपने प्यार के कारण फांसी पर लटक रहा हैं उसे मरने के बाद परेशान नहीं किया जाए। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार करैरा निवासी अनिल खटीक राज रियल डेवलपर्स में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। दो माह पहले उसका स्थानांतरण करैरा से शिवपुरी हुआ था। इसी क्रम में गुरुवार की रात अनिल अपने साथ काम करने वाले होतम सिंह रावत के साथ अधिक थकान की कहकर सोने के लिए उसके गायत्री कॉलोनी पर स्थित कमरे पर चला गया था।

होतम सिंह रावत उसे अपने कमरे पर छोड़ कर अपनी ड्यूटी करने वापस आ गया। होतम रावत जब रात में अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद वापस अपने कमरे पर पहुंचा तो उसने अनिल खटीक को रस्सी के सहारे लटका हुआ पाया। होतम ने मामले की जानकारी मकान मालिक और पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक की लाश को उतारकर उसका पीएम करवा कर मर्ग कायम कर लिया है।

मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। अनिल खटीक ने अपने सुसाइड नोट पर लिखा है कि...... मैं अपनी जान आज समाप्त कर रहा हूं.... मेरे मरने का कारण कोई नहीं है..... मेरे मरने के बाद मेरी प्रेमिका और उसके पिता को कोई नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए। मैं आज अपना जीवन समाप्त कर रहा हूं.....

इसमें उसकी प्रेमिका की कोई भी गलती नहीं है और ना ही उसने उसके साथ बुरा किया है इसलिए मेरे मरने के बाद उसे परेशान नहीं किया जाए। मैं अपना जीवन अपनी मर्जी से खत्म कर रहा हूं इसमें उसकी कोई भी गलती नहीं है। मेरी मौत का का मरण मेरी प्रेमिका की मोहब्बत पिछोर का रहने वाला युवक है। इसी के चक्कर में मैं अपने अपना जीवन खत्म कर रहा हूं.......!

प्रेमी-प्रेमिका ने मिलकर मेरे भाई को किया टॉर्चर
मृतक अनिल खटीक के भाई दीपक खटीक ने बताया कि उसका भाई अनिल स्कूल टाइम से ही करैरा की रहने वाली छात्रा से प्यार करता था, जिसके बाद लंबे समय तक दोनों के बीच संबंध रहे। इस बीच अनिल व उसकी प्रेमिका के बीच एक और युवक ने दस्तक दी। अनिल के भाई दीपक का आरोप है कि उसकी प्रेमिका और पिछोर के रहने वाले उसके दूसरे प्रेमी ने मिलकर अनिल को टॉर्चर किया होगा, जिसके चलते अनिल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
G-W2F7VGPV5M