चुनाव ड्यूटी में लगी बस पानी भरने रुकी, सवारी भरने के आरोप में स्टाफ के साथ मारपीट, कांच फोड़े- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के गुना बायपास से आ रही है। जहां बीती शाम गुना नाके पर चुनावी ड्यूटी में लगी रघुवंशी बस क्रमांक एमपी 33 पी 0178 के चालक और परिचालक पर सवारी भरने का आरोप लगाते हुए आरोपीगण जीतू सेन, मोनू तोमर और गोपाल रजक ने चालक हनीफ खान को गालियां देते हुए पीटा जिससे उसकी शर्ट की जेब फट गई और उसमें रखे 6500 रूपए गिर गए। आरोपी मोनू तोमर ने बस के आगे का शीश फोड दिया। पुलिस ने फरियादी हनीफ खान की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

देहात थाने में फरियादी चालक हनीफ खान और कंडेक्टर सतेंद्र श्रीवास्तव ने रिपोर्ट की कि हम रघुवंशी बस के स्टाफ हैं। कल हम अपनी बस को लेकर चुनाव ड्यूटी हेतु बदरवास जा रहे थे। गुना नाके पर मैंने बस खड़ी की और कंडेक्टर सतेंद्र श्रीवास्तव पानी भरने चला गया। तभी आरोपीगण जीतू सैन और मोनू तोमर और गोपाल रजक वहां आए और उन्होंने आरोप लगाया कि हम सवारी भर रहे हैं।

मैंने कहा कि पानी भरने के लिए बस रूकी है, तो तीनों ने गंदी-गंदी गालियां दीं और चालक हनीफ खान की मारपीट की। जिससे कपड़े फट गए और जेब में रखे साढ़े 6 हजार रूपए गिर गए। आरोपी मोनू तोमर ने बस के कांच में मुक्का मारा जिससे वह फूट गया।