पड़ोसी दंपत्ति संतान प्राप्ति के लिए नाबालिग बेटी को करना चाहते है प्रेग्नेंट, बेटी पर है गंदी नजर- Shivpuri News

शिवपुरी।
आज पुलिस अधीक्षक के पास ठकुरपुरा क्षेत्र से आए बुजुर्ग ने अपने पड़ोस में रहने बाले एक दंपति पर बेहद गंभीर आरोप लगाए है। बुजुुर्ग का आरोप है कि उसके पडौस में रहने वाले पति पत्नि संतान प्राप्ति के लिए उसकी नाबालिग बेटी को प्रेग्नेंट करना चाहते है। इस मामले की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल मामले की जांच के आदेश दिए।

एसपी को दिए आवेदन में ठकुरपुरा की रहने वाली महिला ने बताया कि वह अपने बच्चों को बूढ़ी सास के सहारे छोड़कर पति के साथ मजदूरी करने जाती है। हमारे पड़ोस में रहने वाले अभिषेक व उसकी पत्नी प्रियंका जाटव घर में घुस आते हैं और मेरी 13 वर्षीय बच्ची पर दबाव डालकर अवैध कृत्य करके बच्चा पैदा करना चाहते हैं।

पीडिता ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए बताया है कि उक्त आरोपी युवक पर पहले भी एक नाबालिग किशोरी के साथ छेडछाड का मामला दर्ज है। उसके बाद यह पति पत्नि उसकी नाबालिग बेटी पर नजर रखे हुए है। वह उसकी बेटी से फोन पर भी बात करते है और वह उनकी नाबालिग बेटी को बहलाते फुसलाते है।

इतना ही नहीं इन लोगों ने मेरी बच्ची की मारपीट भी की है जिससे उसके शरीर में कई अंदरूनी चोटें हैं। मामले को लेकर कोतवाली में शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उक्त पड़ोसियों से हमारा परिवार भयभीत बना हुआ है। महिला ने बताया कि अभिषेक की शादी को दो साल हो गए है और उसके कोई बच्चा नहीं है। अब दोनों दंपत्ति संंतान प्राप्ति के लिए मेरी नाबालिग बच्ची के साथ जबरदस्ती कर उससे बच्चा पैदा करना चाहते हैं। इसलिए अब हम एसपी के पास मदद के लिए आए हैं