सहाब! मेरे पति का ट्रक चलाते है, एक्सीडेंट में घायल हो गए,मालिक से पैसे मांगे तो उसने भगा दिया,अब भूखों मरने की नौबत-Shivpuri News

शिवपुरी।
आज पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची एक महिला ने अपने पति द्धारा चलाए जा रहे ट्रक के मालिक पर मारपीट कर घर से भगाने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया है कि उसके पति के एक्सीडेंट के बाद अब उनके पास न तो पति के इलाज की व्यवस्था है और न ही अब रोजगार का कोई साधन। जिससे अब पूरे परिवार के सामने भूखों मरने के हालात निर्मित हो गए।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से शिकायत करते हुए किंता पत्नी पप्पू जाटव निवासी बड़ौदी ने बताया कि आज से दो हफ्ते पहले उसका पति बंटी मेवाती का ट्रक लेकर मुंबई गए थे। यहां से जब वह वापस आ रहे थे तभी रास्ते में नासिक के आसपास गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी नाले में चली गई जिससे मेरे पति घायल हो गए। पति को नासिक हास्पीटल में किसी ने भर्ती करवाया।

लेकिन अब हमारे पास खाने तक के लिए रूपए नहीं बचे हुए हैं वहीं रूपए के अभाव में पति का इलाज भी नहीं हो पा रहा है। गाड़ी मालिक आज दिनांक तक देखने नहीं गया और न ही हमें खर्चे पानी के लिए रुपए दिए। जब मैं बंटी मेवाती के घर रूपए मांगने गई तो गाली—गलौंज कर भगा दिया। अब हमारी स्थिति अधिक खराब हो गई है हम भूखे मर रहे हैं। इसलिए हमारी मदद की जाए।