हाईवोल्टेज ड्रामा: BJP नेता ने वीडियो के जरिए GF पर कर लिया अतिक्रमण, टंकी पर चढ गया प्रेमी,नेता को बुलाने की जिद- khaniyadhana News

खनियांंधाना।
खबर जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के खनियाधाना क्षेत्र से आ रही है। जहां एक प्रेमी युवक आज हाथ में रस्सी लेकर थाने के पास में ही स्थिति पानी की टंकी पर चढ गया। टंकी पर चढ़कर उक्त युवक भाजपा नेता को बुलाने की जिद पर अड गया। देखते ही देखते चारों और भीड जमा हो गई्र। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को समझाने का प्रयास किया। परंतु युवक किसी की कुछ भी सुनने तैयार नहीं था।

जानकारी के अनुसार राजेन्द्र लोेधी निवासी कूंंदोेली आज पुलिस थाना खनियाधाना के पास में बनी पानी की टंकी पर हाथ में रस्सी लेकर चढ गया। टंकी पर चढकर उक्त युवक अपनी प्रेमिका और भाजपा नेता को बुलाने की जिद करने लगा। युवक का आरोप है कि भाजपा नेता उसकी प्रेम कहानी में बिलन बनकर आ गया है। अब वह प्रेमिका और भाजपा नेता को बुलाकर दूध का दूध और पानी का पानी करना चाहता है। इस दौरान युवक के परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को समझाया तब कही जाकर वह नीचे उतरे।

टंकी में चढ़े राजेंद्र का किसी ने नीचे से ऑडियो वायरल कर दिया था। जिसमें राजेंद्र कह रहा था कि एक युवती के साथ वह पिछले 5 सालों से प्यार करता है। इस बात की भनक भाजपा के एक बड़े नेता को भी थी। कुछ समय पहले भाजपा नेता ने उसे और उसकी प्रेमिका को ग्वालियर के एक होटल में बुलाया। जहां उनकी वीडियो रिकॉर्डिंग की। जिसके बाद नेता ने वीडियो को दिखाकर उसकी प्रेमिका को हथिया लिया। अब दबाव में आकर प्रेमिका नेता से बात करती है।

रिकॉर्डिंग में राजेंद्र ने आगे बताया कि उसने नेता से शिकायत भी की। लेकिन अब उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसी के चलते वह न्याय चाहता है और पानी की टंकी पर चढ़कर दूध का दूध पानी का पानी करवाना चाहता है।

घंटो से पानी की टंकी पर चढ़े राजेंद्र को पुलिस नीचे उतारने में असफल रही। आखिर में उन्होंने युवक के परिजनों को भी मौके पर बुला लिया। परिजनों की समझाइश और पुलिस द्वारा कार्रवाई के आश्वासन के बाद राजेंद्र टंकी से नीचे उतार आया। फिलहाल खनियाधाना पुलिस राजेन्द्र को अपने साथ थाने ले गई है। थाना प्रभारी तिमेश छारी का कहना है कि युवक के बयान लिए जाएंगे। जिसके बाद कुछ कहना संभव हो सकेगा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।