बस और बाइक में भिड़ंत:महिला ने बस के ड्राइवर को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल,पुलिस के साथ भी अभद्रता- Shivpuri News

शिवपुरी।
जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के कोलारस कस्बे में जगतपुर पर कल शाम बाइक सवार और बस स्टाफ के बीच हुए विवाद में एक महिला ने चालक और परिचालक को चप्पलों से पीटा। हाईवोल्टेज ड्रामे में मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी भीड़ ने झूमाझटकी कर दी। पुलिस हंगामा करने वालों को अपने साथ कोलारस थाने लेकर आई। लेकिन बाद में दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया।

कोलारस निवासी महेंद्र धाकड़ अपने ममेरे भाई के साथ बाइक पर सवार होकर शिवपुरी से कोलारस आ रहा था। पड़ोरा के पास ग्वालियर से गुना जा रही कमला बस के चालक ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने से बड़ी मुश्किल से बची। इससे दोनों पक्षों के बीच मुंह बाद जमकर हुआ और दोनों ने एक-दूसरे को कोलारस पहुंचने पर देखने की धमकी दे डाली। जैसे ही बाइक सवार जगतपुर पर पहुंचा तो उसने अपने स्वजनों और मिलने वालों को बुला लिया।

बस के रुकते ही लोगों ने चालक और परिचालक की मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान भीड़ में शामिल एक महिला ने चप्पल उठाकर चालक और परिचालक को पीटना शुरू कर दिया। इस तमाशे को देखने के लिए भीड़ लग गई और दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही कोलारस पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जाता है कि भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ भी धक्का मुक्की की। इसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले आई। लेकिन यहां दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया।

इनका कहना है-
बाइक सवार और बस स्टाफ के बीच मामूली विवाद हुआ था। दोनों पक्ष थाने पहुंचे और देर रात तक वहां रूके। परंतु किसी ने भी एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई। थाने में ही दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया और दोनों पक्ष बिना शिकायत किए वापिस लौट गए।
मनीष शर्मा, थाना प्रभारी कोलारस