पति को छोड़ सेमरी गांव में रही थी, लाश के रूप में मिली: अवैध संबंधों के कारण हत्या की आशंका- Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। जिले के खनियाधाना थाना अंतर्गत ग्राम सिनावल से निकली बुधना नदी में गुरुवार की सुबह एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी। शुक्रवार को पुलिस ने उसकी पहचान उप्र के बबीना जिले की रहने वाली महिला के रूप में की है। महिला अपने पति को छोड़ कर मायापुर के पास स्थित सेमरी गांव में रह रही थी। महिला का पीएम करवा लिया गया है। मौत के कारणों का खुलासा पीएम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही हो सकेगा।
PI
उल्लेखनीय है कि ग्राम सिनावल में बुधना नदी पर बने पुल से बुध-गुरुवार की रात कुछ लोगों ने किसी वाहन से लाकर एक महिला की लाश को नदी में फेंक दिया। सुबह ग्रामीणों ने जब महिला की लाश देखी तो उसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की लाश बरामद कर गुरुवार को पूरे दिन आसपास के गांवों में महिला की शिनाख्ती का प्रयास किया, लेकिन महिला की पहचान नहीं हो सकी।

पुलिस ने शुक्रवार को जब आसपास के थाना क्षेत्र में महिला की पहचान का प्रयास करवाया तो महिला की पहचान बबीबा उप्र निवासी आरती पुत्री मुन्नालाल अहिरवार उम्र 27 साल के रूप में हुई। मृतिका के स्वजनों को सूचना देकर उन्हें बुलवाने के बाद महिला का पीएम करवाया गया। पुलिस ने जब मृतिका के स्वजनों से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि आरती की शादी कुछ साल पहले हो चुकी थी। महिला अपने पति से अलग रह रही थी और दोनों के बीच कोर्ट में केस चल रहा है। वह सेमरी गांव में किसी अन्य व्यक्ति के साथ रह रही थी।

पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर कुछ लोगों को राउंडअप करके पूछताछ शुरू कर दी है। अगर सूत्रों की मानें तो हत्या के पीछे अवैध संबंध रहे हैं। टी आई तिमेश छारी का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है, हम संबंधितों से पूछताछ कर रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों तक पहुंच जाएगी।
G-W2F7VGPV5M