आवारा सांड का महंत पर हमला: सींग मारा गले में फंसा-उठा कर पटक दिया,अब मंहत वेंटीलेटर पर- Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर विधानसभा के खनियांधाना नगर से आ रही है कि नगर में आवरा सांड का आंतक हैं। अवारा सांड ने 28 मई की शाम मंदिर से पूजा करके लौट रहे मंहत पर प्राण घातक हमला कर दिया,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए है। मंहत को ग्वालियर रेफर किय गया वह वेंटीलेटर पर भर्ती रखकर इलाज किया जा रहा हैं,मंहत की स्थिती नाजुक बनी हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक माता मंदिर‎ के माता मंदिर के महंत रामजीलाल‎ शर्मा उम्र 60 साल निवासी खनियांधाना‎ 28 मई की शाम पूजा करके घर लौट‎ रहे थे। किले के सामने आवारा सांड‎ ने अचानक उठाकर पटक दिया।‎ गर्दन में सींग लगने से रामजीलाल ‎गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों‎ ने आनन फानन में खनियाधाना ‎अस्पताल में भर्ती कराया।

गंभीर‎ हालत को देखते हुए ग्वालियर ले‎ गए, जहां वेंटीलेटर पर भर्ती रखकर ‎इलाज चल रहा है। इससे पहले भी ‎तमाम लोगों पर सांड हमला कर‎ चुके हैं। जिसमें एक बुजुर्ग की मौत‎ भी हो चुकी है। इसके बाद भी नगर ‎परिषद खनियाधाना लोगों की जान‎ की चिंता नहीं कर रही।

इससे पहले एक‎ बुजुर्ग की मौत हो चुकी,वही खनियांधाना निवासी चंपालाल सेन‎ उम्र 70 साल पर सांड ने हमला कर दिया। हमले‎ के बाद चंपालाल की मौत हो गई।‎ ढाई से तीन साल पहले किशोरी‎ लाल शर्मा उम्र 80 साल पर सांड ने‎ हमला कर दिया था। हमले के‎ बाद घर पर पड़े हैं। ऐसे तमाम‎ लोग हैं जिन पर सांड हमला‎ करके घायल कर चुका है।
G-W2F7VGPV5M