सोते हुए उठा ले गए थे नाबालिग को बदमाश, 4 माह तक रखा महाराष्ट्र मे कई बार बलात्कार- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर मंगलवार को आयोजित होने वाले जनसुनवाई से है जहां अपने मामा के साथ पहुंची नाबालिग ने बताया कि उसके गांव के 6 युवक आए और बंदूक की नोक पर उसका अपहरण कर ले गए जिसके बाद कुछ दिन उसे सिरसौद और दिनारा रखा जिसके 4 माह महाराष्ट्र मे रखा। जिसकी शिकायत पर कार्यवाही करते हए पुलिस ने 4 माह बाद नाबालिग को बरामद कर घर वालों को सौंपा लेकिन आरोपियों के खिलाफ पुलिस कोई कार्यवाही नही कर रही है।

अपनी शिकायत मे 16 वर्षीय नाबालिग बालिका ने बताया कि 2 मार्च की रात वह अपने गांव मे खेत पर सो रही थी। तभी उसके गांव के व अन्य गांव के 6 युवक आए और उसके मुंह को कपड़े से बंद कर कट्टे की नोक पर उसका अपहरण कर ले गए। अपहरण करने के बाद उसे 8 दिन सिरसौद गांव में रखा जिसके बाद 4 युवक उंसे दिनारा लेकर गए, जहां उसे 3 दिन रखा जिसके बाद उसे महाराष्ट्र ले गए जहां उसे करीब 4 माह रखा। जहां कई बार नाबालिग के साथ दुष्कर्म भी किया गया।

नाबालिक के परिजन ने गुमशुदगी की शिकायत खोड़ चौकी में भी दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस नाबालिक को ढूंढने का प्रयास कर रही थी। 4 माह बाद नाबालिग को दस्तयाब करने में पुलिस को सफलता मिली। पुलिस ने नाबालिग को महाराष्ट्र के देवरी गांव से दस्तयाब किया पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपरहण, पास्को सहित दुष्कर्म की धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया हुआ है। लेकिन नाबालिग के मामा का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नही कर रही है।