पत्नी की पैसे की डिमांड को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा, पति ने खाया जहर: हालत नाजुक- kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना अंतर्गत आने वाले गांव भाटी गांव से आ रही है कि गांव में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी से पैसे को लेकर हुए विवाद के बाद जहर का सेवन कर लिया। इस घटना के बाद युवक की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार भाटी ग्राम में निवास करने वाले दीपक पुत्र विष्णु लोधी उम्र 25 साल की पत्नी प्रियंका ने मंगलवार की सुबह डॉक्टर के पास जाने के लिए पैसे मांगे थे। दीपक ने पैसे देने से मना कर दिया इस बात पर दोनो में झगडा शुरू हो गया। इस झगडे में प्रियंका ने अपने पति से कहा कि आपके पास पैसे नही है तो में अपने जेवर बेचकर पैसे ले आती हूं।

इस बात पर झगड़ा और बढ़ गया,दीपक ने अपनी पत्नी प्रियंका से जेवर वापस मांगे देने से मना कर दिया। दीपक ने इस झगडे के बाद आवेश में आकर जहर का सेवन कर लिया। जहर खाने के बाद दीपक की हालत बिगड़ने लगी। परिजनों ने उसे कोलारस अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसके प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया,शिवपुरी जिला अस्पताल ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया।