मोटरसाइकिल की टक्कर से महिला की मौत, मामला दर्ज- narwar News

नरवर। नरवर थाना क्षेत्र के डूंगरपुर गांव के नजदीक गडौली रोड पर मोटरसाइकिल की टक्कर से एक महिला लक्ष्मी पत्नी धनपाल प्रजापति की मौत हो गई है। नरवर पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक गिर्राज बंसल निवासी मगरौनी के विरुद्ध भादवि की धारा 304 ए का मामला दर्ज कर लिया है।

मृतिका लक्ष्मी के पुत्र पंकज प्रजापति ने नरवर थाना क्षेत्र की मगरौनी पुलिस को अवगत कराया कि मैं कल अपनी मम्मी लक्ष्मी तथा पापा धनपाल के साथ डूंगरपुर गांव से लौट रहा था। मेरी मम्मी लक्ष्मी सड़क पर आगे-आगे चल रही थी और पीछे-पीछे पापा और मैं थोड़ी दूरी से चल रहे थे।

शाम 5 बजे के लगभग जैसे ही हम गढौली रोड पर ब्रेकर के पास पहुंचे तो इतने में गढौली गांव की तरफ से गिर्राज बंसल निवासी मगरौनी अपनी मोटरसायकल क्रमांक एमपी 07 एनके 5036 को बड़ी तेजी व लापरवाही से चलाते हुए लाया और उसने मेरी मम्मी में पीछे से टक्कर मार दी।

जिससे वह सड़क पर गिर पड़ीं तथा उनके मुंह, जबड़ा एवं सिर में गंभीर चोट आई। जिससे मेरी मां लक्ष्मी मौके पर ही बेहोश हो गई और हम उन्हें सरकारी अस्पताल मगरौनी ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया। लेकिन ग्वालियर अस्पताल पहुंचते-पहुंचते उनकी मौत हो गई।