आंधी से बचने सड़क किनारे रूके दो मजदूर, पीछे से SWIFT ने उड़ा दिया, दोनों की मौके पर मौत - karera News

करैरा।
खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के टीला से आ रही है। जहां रात्रि में मजदूरी कर लौट रहे दो मजदूरों को आंधी से बचने के लिए हाईवे किनारे रूकना भारी पड गया। वह आंधी से बचने के लिए हाईवे किनारे रूके परंतु उन्हें क्या पता था कि मौत उनके पीछे आ रही है। मौत बनकर आई एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने दोनों को उडा दिया। जिससे दोनों मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार रामप्रकाश पुत्र बारेलाल लोधी निवासी टीला उम्र 37 साल एवं बलराम पुत्र देवीलाल लोधी उम्र 42 साल दोनों मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। वह कुछ दिनों से करैरा के वार्ड क्रमांक 7 स्थित डेनिडा कालोनी पर चल रहे निर्माण कार्य का काम पूर्ण करके अपने घर ग्राम टीला जा रहे थे । तभी में जब वह वापस लौट रहे थे तभी तेज आंधी आने के कारण रोड किनारे आंधी से बचने के लिए खड़े हो गए। तभी तेज रफ्तार में आ रही स्विफ्ट गाड़ी ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही दोनों व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई।

कार छतिग्रस्त होने के कारण चालक कार मौके पर छोड़ वहां से भाग गया। उक्त कार ने थोड़ी दूरी पर पहले सड़क पर जा रही एक महिला को भी टक्कर मारी जिससे वह गंभीर घायल हो गयी वहां से भागते वक्त चालक के द्वारा कार की लाइट बन्द कर ली थी जिस वजह से सड़क किनारे खड़े लोग उसे नजर नही आये और इतना बड़ा हादसा घटित हो गया। मृतको के पारिवारिक जन उन्हें तत्काल झांसी ले गए यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।