मौसी के यहां जाती थी नाबालिग किशोरी+ गांव के युवक से प्यार+ मोबाईल गिफ्ट+ दोनों फरार = RAPE की FIR- Pohri News

पोहरी।
जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के भटनावर चौकी क्षेत्र से गायब एक 16 वर्षीय किशोरी के गायब होने के महज 12 घंटे में ही पकड़ ने दबौच लिया है। उक्त किशोरी को एक ड्राइवर अपने साथ भगाकर ले गया था। उसके बाद परिजनों ने इस मामले की शिकायत भटनावर चौकी पुलिस को की। जहां किशोरी के नाबालिग होने के चलते पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल सायबर सेल की मदद से महज 12 घंटे में ही कानपुर से पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार एक 16 वर्षीय किशोरी का प्रेम प्रसंग बैराड थाना क्षेत्र के गोंदरी गांव के निवासी छोटू रजक के साथ चल रहा था। छोटू पेशे से ड्राइवर है और बीते रोज वह किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया।

इस मामले की शिकायत किशोरी के परिजनों ने भटनावर चौकी में दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज कराने के तत्काल बाद से भटनावर चौकी प्रभारी विनोद यादव ने साइबर सेल की मदद ली और छोटू रजक के मोबाइल लोकेशन को ट्रेस करवाया साइबर सेल की मदद से चौकी प्रभारी आरोपी छोटू रजक के पीछे लगे हुए थे। जहां भटनावर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन को ट्रेस करते हुए आरोपी छोटू रजक गिरफ्तार कर उसके चंगुल में फंसी नाबालिग को दस्तयाब कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

बताया गया है कि उक्त किशोरी का अपनी मौसी के यहां ग्राम गोंदरी में आना जाना लगा रहता था इसी दौरान गोंदरी के छोटू रजक ने अपनी बातों में उसे फंसा लिया और प्रेमजाल में फसाकर उक्त आरोपी युवती को अपने साथ लेकर फरार हो गया। जहां पुलिस ने जब किशोरी से पूछताछ की तो सामने आया कि उक्त युवती का वहां छोटू रजक जो पेशे से ड्राइवर है उससे प्रेम प्रसंग चला। जिसके चलते उक्त आरोपी ने किशोरी को एक मोबाइल भी गिफ्ट किया था।

उसके बाद दोनों घर से भागकर अपने गांव गोंदरी पहुंचे जहां आरोपी ने किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। जिस पर से पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज करते हुए नाबालिग 16 वर्षीय बालिका का मेडिकल कराया है। बयानों के आधार पर पुलिस ने अपहरण दुष्कर्म पास्को सहित एससी एसटी एक्ट के तहत आरोपी छोटू रजक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।