बाप ने शादीशुदा ​बेटी को प्रेमी को बेच दिया, प्रेमी ने भेजे फोटो, सास ने लगाई SP से गुहार- Shivpuri News

शिवपुरी। आज एक महिला अपनी अजीबोगरीब शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंची। जिसने बताया कि उसकी बहू को उसके पिता और मामा घर से उठा कर ले गए और उसके प्रेमी को बेच दिया जिसकी जानकारी उसे उसकी बहू के प्रेमी ने फोटो भेजकर दी और बताया कि उसकी बहू उसके साथ रह रही है। जिसके बाद आज सास अपनी शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंची।

मामला कोलारस तहसील के टीलाकलां गांव से है। यहां रहने वाली संतो पत्नी शंकरिया आदिवासी ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी शिकायत मे बताया कि उसके बेटे हेमंत की शादी तीन साल पहले बदरवास की रहने वाली युवती से हुई थी। शादी के बाद भी बहू अपने ससुराल मे कम मायके मे अधिक रहती थी। वह कभी भी मायके चली जाया करती थी। शादी के 3 साल हो गए लेकिन वह इन 3 सालों मे एक महिना भी ससुराल में नहीं रुकी। जब भी उसका बेटा उसे ससुराल से लेकर आता था, अगले दिन ही पिता आकर उसे अपने साथ ले जाता था। 23 मई को रात करीब 3 बजे बहू का पिता और उसके दो मामा बाइक से आए और रात में ही उसे ससुराल से उठा ले गए।

सास ने बताया कि बहू के प्रेमी ने ही फोटो भेजकर उसे बताया कि युवती के पिता और मामा ने उसे बेच दिया है। सास ने बताया कि जिसने उसे फोटो भेजे हैं उस व्यक्ति का नाम संग्राम है। संग्राम का उसकी बहू के साथ शादी से पहले से ही रिश्ता है और अब संग्राम ने उसकी बहू को पैसे देकर खरीद लिया है। बहू उसके साथ ही रह रही है। जिसके बाद सास ने बहू को पुन: अपने घर लाने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रही जिसके बाद उसने एसपी से न्याय की मांग की।