मेरी पत्नी नगदी और गहने लेकर घर से फरार है, दो बार आवेदन दे चुका हूॅ: मिल रही धमकी - Shivpuri News


शिवपुरी।
आज एसपी ऑफिस में जनसुनवाई कार्यक्रम में प्रकाश कुशवाह पुत्र स्व. खच्चेराम कुशवाह निवासी संजय कालोनी हाल निवासी कालीमाता घोसीपुरा ने एसपी शिवपुरी को एक आवेदन सौंपा,इस आवेदन के माध्यम से प्रकाश ने कहा कि मेरी पत्नी गहने और नकदी लेकर घर से गायब हो गई हैं। पुलिस को दो बार आवेदन दे चुका हूं,लेकिन मेरी कोई सुनवाई नही हुई है।

प्रकाश कुशवाह पुत्र स्व. खच्चेराम कुशवाह उम्र 38 वर्ष निवासी संजय कालोनी हाल निवासी काली माता मंदिर पास ख्यालीराम प्रजापति का मकान घोसीपुरा शिवपुरी का मुलनिवासी हूं महोदय में प्रार्थी दिनांक 13.04.2022 को सुबह सेंटिंग के काम से घर से 8 बजे निकल गया फिर जब शाम को 6 बजे मैं प्रार्थी घर वापस आया तो देखा की मेरी पत्नी नीलम कुशवाह व बच्ची मधु कुशवाह उम्र 3 साल घर पर नहीं हैं।

अपनी पत्नि को घर नही पाकर मैंने अपने पुत्र जयदीप कुशवाह से पूछा की मम्मी कहां है तो उसने बोला की मम्मी 12 बजे ही बिना बताये घर से चली गई। फिर प्रार्थी के द्वारा आस पड़ोस मोहल्ले व रिश्तेदारों से पूछा तो उसका कहीं नहीं पता चला। मेरी पत्नि घर से 50-60 हजार के गहने व 50 हजार नगदी लेकर बिना किसी को बताये चली गई।

जिसकी रिपोर्ट प्रार्थी के द्वारा थाना फिजीकल में दिनांक 18 मई को की जिसकी आज दिनांक तक कोई कार्यवाही उन लोगों के द्वारा नहीं की गई है। कुछ दिन से प्रार्थी और बच्चे को अज्ञात नम्बर से फोन करके जान से मारने की धमकी दी जा रही है, जिस कारण महोदय में प्रार्थी बहुत डरा हुआ हूँ।

महोदय में प्रार्थी गरीब मजदुर होकर मेहनत मजदुरी करके अपना तथा अपने परिवार का भरण पोषण करता हूं। परंतु ये फोन और ये लोगों के डर से अब काम करने नहीं जा पा रहा हूं क्योंकि महोदय घर में छोटा बेटा है अगर उसे कुछ हो गया तो मैं तो वैसे ही मर जाऊंगा। महोदय मेरे द्वारा दिनांक 26.04.2022 को पूर्व में भी आवेदन दिया जा चूका है कृप्या महोदय जी मेरी परिस्थिति को ध्यान में रखते हुये मेरी समस्या का निराकरण करें