बैराड में ठाकुर बाबा के मंदिर के भंडारे में जूठे दोने पत्तल उठाते दिखे मंत्री सुरेश राठखेडा, वीडियो वायरल - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के बैराड कस्बे में ठाकुर बाबा मंदिर पर चल रहे एक धार्मिक कार्यक्रम से आ रही है। जहां आज भंडारे के दौरान पहुंचे मध्य प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री सुरेश राठखेडा का एक विडियो सामने आया है। जिसमें वह भंडारे में पहुंचे भक्तों के प्रसादी पाने के बाद उनके झूठे दोना पत्तलों को उठाते हुए दिखाई दे रहे है। यह वीडियों अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल बैराड़ नगर परिषद क्षेत्र के प्रसिद्ध ठाकुर बाबा मंदिर पर सर्व समाज द्वारा आयोजित धार्मिक अनुष्ठान मूर्ति प्रतिष्ठा पंच कुंडीय महायज्ञ भागवत मूल पाठ और संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा का समापन बुधवार को पूर्णाहूति के साथ किया गया। इसके बाद ठाकुर बाबा मंदिर पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस धार्मिक अनुष्ठान के कार्यक्रम में शिवराज सरकार के राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा यजमान के रूप में सम्मिलित हुए। इस दौरान मत्री ने भंडारे में प्रसादी ग्रहण करने आए श्रद्धालुओं की जूठी पत्तलों को अपने हाथों उठाया। और भंडारे में प्रसादी ग्रहण कर रहे साधु संतों और विद्वानों से आशीर्वाद लिया।
G-W2F7VGPV5M