डंडा बैंक संचालक रवि यादव की प्रॉपर्टी की खोज शुरू चल सकता हैं बुलडोजर, अवैध वसूली कर खरीदी हैं - Shivpuri News

शिवपुरी। सिटी कोतवाली में अवैध वसूली और मोटे ब्याज पर पैसा देने वाले आरोपी रवि यादव से पुलिस एक कार और 18 तोला सोना बरामद किया हैं। वही डंडा बैंक संचालक की प्रोपट्री की खोजबीन जारी है इसे चिन्हित किया जाऐगा। अनुमान है कि यह सभी प्रॉपर्टी लोगों से अवैध वसूली कर खरीदी हैं। बताया जा रहा है कि रवि यादव के कई मकान और दुकानें हैं।

जानकारी के अनुसार कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया ने 4 दिन पूर्व देहात थाना क्षेत्र के अहीर मोहल्ले में रहने वाले बर्खास्त होमगार्ड रवि यादव को पकड़ा थां उसके खिलाफ 4 सरकारी कर्मचारियों ने अवैध वसूली और मोटे ब्याज पर पैसा देने की शिकायत दर्ज कराई थी। सैनिक लोगो से चेक और उनके अकाउंट का एटीएम लेकर ब्याज पर पैसा देता था।

इस पूरे प्रकरण में खास बात यह थी कि सैनिक का ब्याज का पैसा अगर एक दिन भी लेट हो जाता था तो वह पेनल्टी भी लगा देता था। बताया जा रहा हे कि सैनिक 10 से लेकर 20 प्रतिशत ब्याज पर पैसा देता था। रवि यादव के पास सरकारी कर्मचारियों के एटीएम रहते थे और जैसे ही उनका वेतन आता था वह निकाल लेता था।

अब यह आरोपी सैनिक पुलिस की रिमांड पर हैं पुलिस ने इसके पास से एक कार और 18 तोला सोना बरामद किया हैं। यह कार और जेवरात लोगों से अवैध वसूली कर इसने खरीदे हैं। टीआई सुनील खेमारिया का कहना है कि अब रवि यादव की प्रॉपर्टी की भी जांच चल रही हैं जो इसने डंडा बैक चलाकर अवैध वसूली करके बनाई हैं। जल्द ही इस प्रॉपर्टी को चिन्हित कर वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की जाएगी।

देहात थाना भी आया आगे, अपील की

देहात थाना टीआई ने आम लोगो से अपील की हैं कि बर्खास्त होमगार्ड सैनिक रवि यादव और उसके भाई और बेटे से जो भी लोग परेशान हैं तो वह शिकायत दर्ज करा सकता हैं। अनुमान लगाया जा रहा हैं कि अभी भी कई लोग इस यादव परिवार से परेशान हैं अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मजबूर लोगों को अपना शिकार बनाते हैं,और ऐसे ही कर इन लोगों ने करोड़ों रुपए कमाए हैं।