Shivpuri News- महिला बाल विकास द्वारा अनंतिम चयन के विरुद्ध दावे आपत्ति 24 मई तक आमंत्रित

शिवपुरी। महिला एवं बाल विकास परियोजना पोहरी द्वारा आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका एवं मिनी कार्यकर्ता के रिक्त पदों की पूर्ति हेतु गतदिवस खण्डस्तरीय चयन समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका एवं मिनी कार्यकर्ता क अनंतिम चयन किया गया। चयन के विरूद्ध आपत्ति आवेदन 24 मई तक अवकाश छोड़कर कार्यालयीन समय में प्राप्त किए जाएगें।

महिला एवं बाल विकास परियोजना पोहरी की परियोजना अधिकारी श्री नीरज सिह गुर्जर ने बताया कि इस अनंतिम चयन में कार्यकर्ता के पद के लिए आंगनवाड़ी केन्द्र फुलीपुरा में माया जाटव, खरवाया के लिए कुलविंदर कौर, अतवेई के लिए सविता वर्मा, ऐनपुरा के लिए स्वाती वर्मा, झलवासा के लिए फूलवती जाटव, भैसरावन के लिए रचना आदिवासी का अनंतिम चयन किया गया है।

मिनी कार्यकर्ता के पद हेतु आंगनवाड़ी केन्द्र चकराना वार्ड क्रमांक 15 पोहरी में साक्षी आदिवासी, अमरोदा के लिए रानी आदिवासी का अनंतिम चयन किया गया है। सहायिका के पद हेतु आंगनवाड़ी केंद्र बमरा में मनीषा जाटव, बागौदा के लिए पूजा आदिवासी, कृष्णगंज वार्ड क्रमांक 05 पोहरी के लिए ललिता आदिवासी, कनाखेड़ी के लिए गेंदा आदिवासी, अगरडाडा के लिए संगीता आदिवासी एवं वार्ड क्रमांक 05 बैराड़ के लिए भारती मौर्य का अनंतिम चयन किया गया है।