पुराना जमींन विवाद: शादी में फिर आमने सामने, पहले शादी में पीटा, शिकायत करने गए तो फिर पीटा - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के कोलारस से आ रही है। जहां दो पक्षों में जमीन को लेकर चल रहा पुराना विवाद आज फिर से सामने आ गया। जहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की शादी में जमकर मारपीट कर दी। यह दोनों पक्ष शादी में शामिल होने अपने गांव से कोलारस आए थे। तभी पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और एक पक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार ईसागढ़ के कदवाया के रहने वाले विनोद जोशी ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि मंगलवार रात को कोलारस में शादी में शामिल होने आए थे। यहां पुराने जमीनी विवाद में विक्की और विनोद जोशी ने अपने अन्य साथियों के साथ मारपीट की।

शिकायती आवेदन कोलारस थाने में दिया तो बुधवार को फिर से उन्होंने चाचा शिवराज जोशी के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं इसके बाद फिर जब शिकायत करके लौटे तो आरोपीयों ने उन्हें खेड़ापति मंदिर के पास रोक लिया और उन्होंने मुझे और मेरे साथी जितेंद्र जोशी को पीटा। सभी घायलों को कोलारस स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए पहुंचाया गया है। यहां शिवराज जोशी को गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।