बर्थडे पार्टी में गए ITI के छात्र की पेड़ से लटकी मिली लाश,दो दोस्तों पर हत्या का मामला दर्ज - karera News

करैरा।
खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के श्योपुरा गांव से आ रही है। जहां आईटीआई के छात्र की लाश नीम के पेड से लटकी मिली है। छात्र की लाश मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और मामले को हत्या बता रहे है। इसके साथ ही पुलिस इस मामले को सुसाईड मान रही है। परंतु परिजनों ने इस मामले को लेकर जमकर हंगामा किया और पुलिस ने इस मामले में इसी छात्र के दो साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार अखिलेश परिहार जो आईटीआई का छात्र है वह अपने घर से बर्थडे पार्टी की बोलकर अपने दोस्त जीतेन्द्र कुशवाह और चेतन साहू के साथ जितेन्द्र की बर्थडे पार्टी की कहकर गया था। परंतु उसके बाद बापिस नहीं लौटा। उसके बाद उसकी लाश घर से महज आधा किमी दूर एक नीम के पेड से लटकी मिली है। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को नीचे उतारा।

बताया गया है कि इस मामले में पुलिस इस मामले को सुसाइड मान रही है। वही परिजनों का आरोप है कि जब युवक की लाश उतारी उस समय उसके हाथ बंधे हुए थे और मुंह में कपडा घुसा रखा था। जिसके चलते परिजन इसे हत्या मानकर हंगामा करने लगे। जिस पर से पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपी दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।