कपिल जैन बने BJP व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक, कहा-ईमानदारी के साथ करूंगा दायित्वों का निर्वहन

शिवपुरी। भाजपा जिला मंत्री के रूप में कार्य कर व्यवसाय के क्षेत्र में आगे बढ़ने वाले युवा भाजपा नेता कपिल जैन को भाजपा पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की सहमति से व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विकास बोन्द्रिया के द्वारा प्रदेश में व्यावसायिक प्रकोष्ठ संयोजकों की घोषणा की गई है। इसमें युवा भाजपा नेता कपिल जैन को व्यावसायिक प्रकोष्ठ का जिला संयोजक नियुक्त किया गया है।

कपिल जैन ने अपने इस मनोनयन पर मप्र शासन की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया सहित पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व के प्रति आभार ज्ञापित किया है साथ ही संगठन को आश्वस्त किया कि शिवपुरी जिले में व्यावसायिक प्रकोष्ठ के रूप में दिए गए दायित्व का पूर्ण ईमानदारी के साथ निर्वहन करते हुए व्यापारिक हितों में अनेकों कार्य किए जाऐंगें।

वहीं भाजपा सरकार के द्वारा व्यावसायिक के लिए संचालित होने वाली योजनाओं का लाभ दिलाने व व्यवसायियों के महत्वपूर्ण सुझावों को प्रदेश सरकार तक पहुंचाया जाएगा ताकि व्यवसाय के क्षेत्र में शिवपुरी जिला अग्रणीय रूप से अग्रिम पंक्ति में आ सके। इस दौरान कपिल जैन को व्यापारिक प्रकोष्ठ का जिला संयोजक मनोनीत होने पर उन्हें पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने बधाई शुभकामनाएं दी है।