मंगेतर ने शादी से पहले बनाए शारीरिक संबंध: फिर अपने दोस्त को सौंप दिया,दोस्त ने किया 2 दिन तक बंधक बनाकर बलात्कार - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर मुरैना जिले के बानमोर थाने से आ रही हैं कि पिछोर क्षेत्र में अपने चाचा के साथ रहने वाली 25 वर्षीय युवती के साथ उसके मंगेतर और उसके दोस्त ने बंधक बनाकर बलात्कार किया हैं। हालांकि पुलिस को इस पूरी कहानी पर संदेह हैं,मामला युवती की खरीद फरोख्त से जुड़ा भी हो सकता हैं। पुलिस ने एक नामजद और एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिवपुरी जिले के पिछोर तहसील क्षेत्र में अपने चाचा के साथ रहने वाली युवती की चाचा ने शादी के लिए बानमोर के गंगाराम के पुरा निवासी हरि सिंह गुर्जर से उसका रिश्ता तय कर दिया। पांच दिन पहले हरि सिंह गुर्जर उसे बानमौर लाया,जहां शादी का झांसा देकर दो दिन तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। रविवार को कहा कि वह आखातीज के दिन शादी करेंगे इसके लिए कपड़े खरीदने के बहाने हरिसिंह ने अपने एक दोस्त को बानमोर बुलाया,जो बोलेरो में बैठकर वह हरीसिंह के साथ मुरैना के लिए निकले।

रास्ते में एक पेट्रोल पंप पर गाड़ी रूकी तो वहां से हरीसिंह गाडी से उतरकर चला गया। इसके बाद हरीसिंह का दोस्त युवती को अपने साथ मुरैना लाया,जहां उसके साथ दो दिन तक बलात्कार किया। सोमवार की रात युवती किसी तरह भागकर बनामौर पहुंच गई और थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई।

पूरी कहानी पर संदेह, मामला जुड़ा हो सकता हैं खरीद फरोख्त का
बताया जा रहा हैं कि यह पूरा मामला शादी के लिए युवती की खरीद फरोख्त का हैं। युवती के चाचा ने हजारों रुपए लेकर वानमोर के युवक को उसे बेचा हैं। इसके बाद वानमौर के युवक ने अपने रिश्तेदार को बेच दिया।

इस मामले में युवती की भूमिका भी पुलिस को संदिग्ध लगा रही हैं कि युवती भी शादी के नाम पर ठगी का प्रयास कर रही हैं इसलिए वह ऐसी कहानी सुना रही हैं जिस पर पुलिस को भी आसानी से यकीन नही हो रहा हैं। फिलहाल पुलिस ने बंधक बनाकर बलात्कार करने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।