फोटोग्राफर एशोसिएशन ने गुरूद्धारें में लगाया नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर - Shivpuri News

शिवपुरी-
शहर के एबी रोड़ स्थित गुरुद्वारा परिसर में एक दिवसीय नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन फोटोग्राफर साथियों के द्वारा आमजन के लिए आयोजित किया गया जिसमें मुख्य रूप से इस नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन डॉ.पी.के.खरे के द्वारा अपनी सेवाऐं दी गई जिसे लेकर उनके इस सहयोग के प्रति उनका सम्मान किया गया।

जानकारी देते हुए फोटोग्राफर साथी हेमंत शर्मा ने बताया कि शहर के एबी रोड़ स्थित गुरुद्वारे में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया जिसमें शल्य चिकित्सक डॉ पी के खरे और दंत रोग विशेषज्ञ डॉक्टर कुमारी अक्षिता श्रीवास्तव के द्वारा दांतो का परीक्षण किया गया और बीपी शुगर का चेकअप किया गया। शिविर का लाभ लगभग 60 मरीजों ने लिया।

शिविर में विशेष सहयोग सुरजीत कार, काबुल सिंह, दिश सिंह जसवीर, सिंह सीमा, रानी और रफीक भाई के सहयोगी साथियों का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर गुरुद्वारा समिति द्वारा डॉक्टरों की सेवाओं को लेकर उनके इस सहयोग के प्रति उनका सम्मान किया गया।

इस अवसर पर फोटोग्राफर संघ के अध्यक्ष धर्मेन्द्र जोशी ने महती भूमिका निभाई जिन्होंने अपने सभी साथियों के सहयोग से इस नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया और आधा सैकड़ा से अधिक मरीजों ने शिविर स्थल पर पहुंचकर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त किया।