गरीबों का राशन डकार गया सेल्समैन, शक्तिपुरम की महिलाओं ने किया जमकर हंगामा - Shivpuri News

शिवपुरी। वार्ड क्रमांक 2 शक्तिपुरम खुडा में संचालित उचित मूल्य की दुकान पर गरीबों का मिलने वाला फ्री राशन नहीं दिया जा रहा है। जिसे लेकर वार्ड की महिलाओं ने आज सुबह दुकान पर हंगामा कर दिया। महिलाओं का आरोप था कि सेल्समैन राजू बाथम और अखिलेश बाथम ने सरकार द्वारा दिया जाने वाला फ्री राशन बेच दिया है और मौजूदा स्टॉक में से उन्हें एक माह का सशुल्क राशन दिया जा रहा है। जिसकी शिकायत महिलाओं ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर शिकायती आवेदन देकर की है। जबकि दुकान से लोगों को दो माह का राशन दिया जाना था।

जानकारी के अनुसार सरकार द्वारा गरीबों को फ्री राशन देने की योजना लागू की गई है। जिसके तहत गरीबों को फ्री में राशन उपलब्ध कराया जाना था। आरोप है कि सेल्समैन राजू बाथम और अखिलेश बाथम ने फ्री राशन का एक बड़ा हिस्सा बाजार में ऊंचे दामों पर बेच दिया और राशन लेने आने वालों को यह कहकर चलता कर दिया कि अभी उन्हें राशन प्राप्त नहीं हुआ है। इसलिए वह एक माह का राशन रूपए देकर ले सकते हैं।

इसी बात पर वहां हंगामा हो गया और मीडियाकर्मी पहुंच गए तो सेल्समैन ने अगले महीने दो माह का एक साथ राशन देने की बात कही है। लेकिन महिलाएं इस पर राजी नहीं हुईं और अपनी शिकायत लेकर वह कलेक्ट्रेट पहुंची जहां खाद्य अधिकारी विपिन पटेल से अपनी शिकायत आवेदन देकर की। लेकिन खाद्य अधिकारी ने भी इस मामले में कोई रूचि नहीं दिखाई।