Shivpuri News- दहेज में पांच लाख रुपए नहीं दिए तो पत्नी को मारपीट कर घर से भगाया

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास एक महिला ने पहुंचकर गुहार लगाई कि उसका पति उसे दहेज में 5 लाख रुपए नहीं देने पर उसके साथ मारपीट करता है। पीडिता का आरोप है कि आरोपी पति महज एक साल में ही अपना असली रंग दिखाने लगा और उससे हमेशा प्रताड़ित करता रहता है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कही।

पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए उमा रजक ने बताया है कि उसकी शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ और मेरे पति ने मुझे घर से भगा दिया। पति मुझसे दहेज में 5 लाख रूपए लाने के लिए कहता है। जब मना किया तो मारपीट कर घर से भगा दिया। यह कहना था रन्नौद के ग्राम सजाई में रहने वाली महिला उमा रजक का जो पति के प्रताड़ना से तंग आकर अपनी फरियाद लेकर एसपी के पास आई थी।

उमा ने बताया कि उसकी शादी राजस्थान के कोटा में रहने वाले विक्की पंकज रजक के साथ हुई थी। अभी शादी को एक साल भी नहीं हुआ था कि पति उसे 5 लाख रूपए लाने के लिए परेशान करने लगा और सिर्फ शादी के पांच महीने बाद ही महिला को घर से भगा दिया। इसके बाद महिला अपने मायके आई और मामले की शिकायत थाने में भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद महिला एसपी आफिस अपनी फरियाद लेकर पहुंची।