करैरा में DJ बाले बाबूओं पर TI सतीश सिंह चौहान शक्त फरमान,10 बजे के बाद बजे तो जब्त होगे डीजे - karera News

करैरा। बीते कुछ दिनों से जिले में कोविड के बाद से शादियों पर से बैन हटा है। लोग शादीयों को लेकर उत्सुक नजर आ रहे है। हालात यह है कि जिले में शादीयों की हालात यह हो गई है कि मानों शादियों की बाढ जिलेे में आ गई हो। इसी बीच शिवपुरी में पहले ही पुलिस ने डीजे बाले बाबूओं पर शक्ति कर दी अब यह शक्ति करैरा में भी जारी हो गई है।

आज एसडीओपी जीडी शर्मा और करैरा टीआई सतीश सिंह चौहान ने करैरा में डीजे संचालकों की बैठक ली। जहां उन्होंने बताया कि करैरा के विवाह घरों में तेज आबाज में डीजे बजाए जाने से जनता की शिकायतें प्रशासन तक पहुँच रही थी, जिस पर कार्यवाही करते हुए आज करैरा एसडीओपी गुरुदत्त शर्मा एवं नगर निरीक्षक सतीश सिंह चौहान ने थाना करैरा पर डीजे संचालक व गार्डन संचालकों की एक बैठक आयोजित कर निर्देश दिए।

बैठक में समस्त डीजे व गार्डन संचालकों को समझाइश दी गई कि माननीय सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार आगामी शादी समारोह व त्योहारों में रात्रि 10:00 बजे के बाद डीजे नहीं बजाया जाएगा। अगर कोई डीजे संचालक व गार्डन संचालक द्वारा माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देशों की अवहेलना करते हुए पाया जाता है तो उसके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

नगर निरीक्षक ने सभी डीजे संचालकों को यह भी निर्देश दिए हैं कि रात्रि 10 बजे तक भी डीजे की आवाज धीमी गति से बजाये, जिससे आम नागरिकों को कोई तकलीफ ना हो। बैठक में नगर के दर्जनभर से अधिक डीजे संचालक व विवाह घर संचालक मौजूद थे।