गौशाला के भूसा भंडार में लगी आग, अज्ञात लोगों ने लगाई आग - Shivpuri News

खनियाधाना।
जिले के सीमावर्ती कस्बे में संचालित मां बंगला वाली गौशाला में सोमवार की सुबह अचानक से धुआं निकलता दिखाई दिया। जैसे ही धुंआ दिखा लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। जब अंदर जाकर देखा तो गौशाला में बने भूसा गोदाम में रखे भूसे में आग लग गई थी जिस पर ग्राम वासियों की मदद से काबू पाया जा सका। फायर बिग्रड भी मौके पर पहुंच चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक सोमवार के सुबह जब गौशाला का कर्मचारी कृष्णपाल यादव खाना खाने गया इसी बीच किन्हीं अज्ञात लोगों द्वारा गौशाला के भूसा गोदाम में आग लगा दी। आनन फानन में प्रशासन एवं गौसेवक गौशाला पहुंचे और खनियाधाना से फायर ब्रिगेड बुलाई गई। गौ सेवकों एवं ग्राम वासियों के प्रयास से आग पर काबू पाया जा सका।

भूसा गोदाम मे लगभग 360 क्विंटल भूसा भरा हुआ था। जो कि एक दिन पहले ही उसमें रखवाया गया था। गांव के लोगों की मदद से भूसे की आग बुझाई गई एवं जले हुए भूसे को पृथक कर कुछ भूसे को सुरक्षित बचाया जा सका।

इनका कहना है
जैसे ही मुझे जानकारी मिली मैं मौके पर पुलिस बल के साथ पहुँचा एवं मैंने तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी,आगजनी कायम कर ली गयी है फिलहाल आग काबू में है।
पुनीत वाजपेयी, थाना प्रभारी बामौरकलाँ

मुझे जानकारी मिली तो मैं और गौशाला सेवा समिति के अध्यक्ष मोनू जैन तत्काल गौशाला पहुँचे एवं जन सहयोग के साथ मिलकर आग बुझाने की कोशिश की एवं मेरे द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है
मनमोहन शर्मा सचिव, ग्राम पंचायत बामौरकलाँ