साहब! फरीद मुझे जान से मारने की धमकी देता है, इसकी शिकायत कई बार की है लेकिन न पुलिस उसका कुछ करती न प्रशासन - Shivpuri News

शिवपुरी।
आज जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे युवक ने बताया कि उसके गांव का ही एक युवक उसे आए दिन जान से मारने की धमकी देता है युवक का कहना है कि उसने इस बात की शिकायत खोड़ चौकी प्रभारी से भी की थी लेकिन आज दिनांक तक उसके विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं होने से उसके हौसले बुलंद हो गए है।

जानकारी के अनुसार भौंती थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम चन्दावनी निवासी नजीर खान पुत्र फते खान अपने गांव मे रहकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। गांव मे रहने वाला फरीद खान उर्फ बंटी पुत्र वहीद खान आये दिन जान से मारने की धमकी देता रहता है। जिसकी शिकायत प्रार्थी ने चौकी प्रभारी खोड़ को भी दी थी, लेकिन आज दिनांक तक कोई उचित कानूनी कार्यवाही नहीं की गयी है। जिससे उसके हौसले और ज्यादा बुलन्द हो गये है। उसका कहना है कि मेरे पास तो पैसा, नेतागिरी सबकुछ है। तुम्हें जहाँ जाना है जाओं मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

प्रार्थी को दिन रात घर आकर जान से मारने की धमकी दे जाता है और कहता है तू घर से बाहर मत निकलना नहीं तो तेरा पता नहीं चलेगा। जिससे प्रार्थी बहुत परेशान है। प्रार्थी का कहना है कि इसका सबूत ग्राम वासियों से भी ले सकते हैं। प्रार्थी के पास और कोई भाई—भतीजा लड़ाई में साथ देने को नहीं है। प्रार्थी के परिवार में वृद्ध माता पिता एवं 3 छोटी बच्चियों है। जिसको लेकर प्रार्थी कहां भाग सकता है। फरीद का पिछला पुलिस रिकॉर्ड भी है यह जिला बदर भी रह चुका है। यह आए दिन गांव वालों के साथ भी वारदात करता रहता है।

प्रार्थी का कहना है कि वह 1 जनवरी 2022 को कलेक्ट्रेट मे और एसपी ऑफिस में भी आवेदन दे चुका है इसके बाद 15 फरवरी 2022 को भी आवेदन दे चुका है लेकिन इसके बाद भी उक्त युवक के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है जिस कारण प्रार्थी और उसका परिवार दहशत मे है।