प्यारी बहन के कन्यादान को लेकर विवाद: बड़े भाई ने छोटे भाई का सिर फोड़ दिया - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र ग्राम करई वारा से आ रही है। जहां अपनी प्यारी बहन की शादी को लेकर दो भाइयों में झगड़ा हो गया। दोनों ही भाई अपनी बहन को बेहद प्यार करते है और दोनों ही अपनी बहिन का कन्यादान कर उसकी विदा करना चाहते है। परंतु दोनोंं में बहन की विदा को लेकर विवाद हो गया। यह विबाद इतना बढ गया कि बड़े भाई ने छोटे भाई पर लाठियों से हमला बोल दिया। घायल को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जिला अस्पताल में घायल अजय आदिवासी की मां ने बताया कि उसकी बेटी की शादी तय हो चुकी है। दोनों भाई अपनी बहन को बहुत लाड़ प्यार से रखते थे। बहन की शादी में व्यवस्था की बात घर में चल रही थी। दोनों भाई अजय और रंजीत ने बहन के विवाह की जिम्मेदारी वाले काम बांट लिए थे। जब बात कन्यादान की आई तो दोनों भाइयों में कन्यादान करने को लेकर विवाद हो गया।

बड़े भाई रंजीत का कहना था कि उसकी बहन का कन्यादान वह करेगा और अजय भी बहन का कन्यादान करने पर अड़ा हुआ था। छोटे भाई की हट को देख बड़ा भाई शराब पीकर आ गया और बड़े भाई रंजीत ने छोटे भाई अजय पर लाठियों से हमला बोल दिया।

जिसमें उसके सिर में काफी चोटें आई हैं। घायल अजय को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल अजय आदिवासी की मां का कहना है कि घर का मामला था इसी लिए पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की गई है। अब दोनों पक्षों को समझा बुझाकर बेटी की विदाई करनी है।