अज्ञात कारणों के चलते खडी फसल में लगी आग,लाखों का नुकसान- Pichhore News

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम हीरापुर में अज्ञात कारणों के चलते खड़ी फसल में लगी आग हुआ लाखों का नुकसान जानकारी के अनुसार खेत मालिक ने बताया गया है की में दूसरे खेत पर गेहूं काट रहा था।

तभी मेरे एक और खेत है जहां पर गेहूं के खेत में अज्ञात कारणों से आग लग गई है, बही के पड़ोस के खेत में काट रहे खेत में गेहूं उनको पता चला की उनके गेहूं के खेत में आग लग गई है तो पड़ोसी ने तुरंत पड़ोसी को फोन लगा दिया है की आपके गेहूं के खेत में आग लग गई है।

आप सभी जल्दी आजाओ तभी जानकारी मिलते ही तुरंत खेत मालिक बहा पर पहुंचा तब तक खेत में खड़ी फसल जलकर पूरी तरह राख हो चुकी थी। यहां उल्लेख करना प्रासंगिक होगा किया खेल मालिक द्वारा जब फायर ब्रिगेड को फोन लगाया गया, लेकिन समय पर फायर ब्रिगेड नहीं पहुंच सकी और फिर भी गांव बालों के साथ मिलकर खेत में खड़ी गेहूं की फसल पर काबू पाया जा सकता था।

लेकिन समय पर फायर बिग्रेड नहीं आई इस कारण इतना बड़ा हादसा घटित हुआ है। बाद 100 नंबर भी आई और अपनी लिखा पढ़ी के वो भी चली गई है और हीरापुर ग्राम के सरपंच भी आए वो भी पंचनामा बना कर चले गए आखिरकार किसान की किसी ने मदद नहीं की गुहार लगा रहा।