kolaras News- शराब की खाली बोतलों से भरा ट्रक पलटा, ड्राइवर और क्लीनर को कडी मशक्कत से निकाला

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ी टोल के पास उत्तराखंड के ऋषिकेश से शराब की खाली बोतलें भरकर इंदौर जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे ट्रक में बैठा ड्रायवर अमन माता और नकुल केबिन में फंस गए। जिन्हें वहां मौजूद लोगों के साथ डायल 100 के पायलट बलवीर पाल और ईएमटी दीपक धाकड़ ने बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल भेजा।

घटना सुबह 5 बजे घटित हुई। जहां आगे चल रहे एक ट्रक ने पीछे आ रहे ट्रक को कट मार दी। जिससे ट्रक चला रहे चालक का संतुलित बिगड़ गया और ट्रक सड़क पर ही पलट गया। जिससे ट्रक के केबिन में ट्रक चालक अमन पुत्र परितोष माता उम्र 23 वर्ष निवासी ऋषिकेश उत्तराखंड और क्लीनर नकुल फंस गए। ट्रक चालक अमन के दोनों पैर की हड्डियां टूट गई और वह बुरी तरह ट्रक में फंसा रहा।

जिसकी चीख पुकार सुनकर वहां लोग एकत्रित हो गए और किसी तरह अमन को बाहर निकाला। मौके पर डायल 100 भी पहुंच गई। जिसमें मौजूद पायलट बलवीर पाल और ईएमटी दीपक धाकड़ ने तत्परता के साथ दोनों घायलों को लेकर कोलारस स्वास्थ्य केन्द्र लाए। जहां उनका समय पर उपचार शुरू हो गया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर विवेचना प्रारंभ कर दी है।