प्यार में धोखा: GF ने घर वालों के खिलाफ जाकर शादी से इंकार किया, BF की जंगल में मिली लाश- Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के खटका गांव से आ रही है। जहां बीते 4 दिन से गायब एक युवक की लाश जंगल में मिली है। युवक की लाश को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी मौत 2 से तीन दिन पहले हुई है और उसकी लाश को जंगली जानवरों ने बुरी तरह से नौंच नौंचकर क्षत विक्षिप्त कर दिया।

जानकारी के अनुसार दिनेश पुत्र शिवदयाल धाकड उम्र 21 साल निवासी खटका बीते 22 अप्रैल को अपने घर से अचानक गायब हो गया था। 24 अप्रैल को परिजनों ने युवक की गुमशुदगी बैराड थाने में दर्ज कराई। परंतु युवक का कही कुछ पता नहीं चला। आज सुबह गांव के लोगों को सूचना मिली कि उक्त युवक की लाश खटका के पास जंगल में पडी हुई है। जिसे जंगली जानवरों ने बुरी तरह से नौच डाला है।

बताया गया है कि उक्त युवक का प्रेम प्रसंग गांव की ही एक लडकी से चल रहा था। जिसके चलते गांव की गांव में शादी के लिए परिजन तैयार नहीं थे। युवती के परिवार वाले किसी भी हालात में शादी करने तैयार नहीं हुए तो लडकी भी लास्ट टाईम पर पलट गई और घर बालों के साथ जाने का फैसला लेते हुए उससे शादी से इंकार कर दिया। संभवत: इसी के चलते युवक ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। लाश के पास ही पुलिस जहर की सीसी भी मिली है।