शिवपुरी के प्रतिभागियों का टैलेंट जाचने नीतू फैंसी ज्वैलर्स का डांस कॉम्पटीशन, 12 से 40 वर्ष की युवतीयां ले सकती है भाग

शिवपुरी। अगर डांस का है आप में हुनर तो आजमाएं अपना किस्मत। शुरू हो चुका है सुपर वूमेन एवं सुपर गर्ल डांस कंपीटीशन। नीतू फैंसी ज्वैलर्स द्वारा शिवपुरी के प्रतिभागियों के टैलेंट को जगाने के लिए एक डांस कंपटीशन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे 12 से 40 वर्ष तक के हुनरवाज भाग ले सकते हैं यह प्रतियोगिता महिलाओं एवं लड़कियों के लिए की जा रही हैं जिसमे इसको दो कैटेगरी में बांटा जाएगा सुपर वूमेन एवं सुपर गर्ल।

डांस कंपीटिशन में भाग लेने के लिए सबसे पहले अपने डांस की मिनिमम एक से डेढ़ मिनिट की डांस वीडियो शूट करके 8269690463 इस नंबर पर भेजना होगी,जिसमे उनमें से अच्छी प्रस्तुति देने वाले प्रतिभागियों को स्टेज पर डांस करने का मौका दिया जाएगा। जिसमे सुपर जज द्वारा निर्णय लिया जाएगा।

इस प्रतियोगिता में विडियो भेजने की अंतिम तिथि 1 मई है। अच्छी प्रस्तुति देने वाले प्रतिभागियों को गिफ्ट एवं सर्टिफिकेट दिया जायेगा। वहीं इस कंपीटीशन में सुपर जज के रूप में है जेसी प्रियंका शिवहरे जोन डायरेक्टर एस एम ए जोन 6 एवं मोनू नामदेव (डांस इंस्ट्रक्टर) एवं सहयोगी के रुप में है श्रीमति बबिता जैन अध्यक्ष अपना घर महिला आश्रम एवं श्रीमति सीमा शिवहरे भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष एवं सह संयोजक के रुप में युवा नेता रितिक गर्ग बीजेपी है।