नाबालिग को घर से भगाकर ले गया अभिषेक, 1 महीना बीता, पुलिस नही कर रही कार्यवाही - Shivpuri News

शिवपुरी। जनसुनवाई मे पहुंचे बासखेडा ग्राम निवासी ने बताया कि उसकी नाबालिग नातिन को गांव का युवक अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया, नाबालिग अपने साथ 50 हजार रुपये और जेवरात लेकर गई है। इस घटना को एक महीना बीत गया लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है वहीं नाबालिग के माता पिता का रो रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार बदरवास अनुविभाग के ग्राम बासखेडा निवासी लालजी राम जाटव उम्र 60 साल ने आज कलेक्ट्रेट में अपनी गुहार लगाते हुए बताया कि 20 मार्च 2022 को उसके घर पर वह उसकी पत्नी नथिया और नातिन नाती भरत और ब्रजेन्द्र जाटव थे। रात्रि करीब 10 बजे खाना खाकर सभी सो गए। सुबह 6 बजे फरियादी एवं उसकी पत्नी उठे और घर पर देखा तो प्रार्थी की नाबालिग पौत्री आरती घर पर नहीं थी।

आसपास पड़ोस में आरती की तलाश की तो वह नहीं मिली। नाबालिग नातिन गांव के अभिषेक जाटव पुत्र मोतीलाल जाटव निवासी बांसखेड़ा से बात करती थी फरियादी का कहना है कि रात में अभिषेक जाटव व राजू जाटव मेरी नाबालिग नातिन को बहला फुसलाकर भगा ले गया। काफी खोज खबर करने के बाद मालूम हुआ कि आरोपी अभिषेक एवं राजू वर्तमान में इंदौर में प्रार्थी की नाबालिग पुत्री को बंदी बनाकर रखे हुए हैं।

नाबालिग के जाने के बाद जब घर पर देखा गया तो पता लगा कि नाबालिग अपने साथ करीबन पचास हजार रुपये एवं चवन्नी भर के कानों के टॉप्स एवं आठाने भर की दो अंगूठियां व दो सौ ग्राम की तोड़िया अपने साथ आरोपी अभिषेक के बहलाने फुसलाने के अनुसार घर से उठाकर ले गयी।

जिसके संबंध में भी बदरवास थाने पर मौखिक रूप से सूचना दी गयी परंतु प्रार्थी को यह कहकर भगा दिया कि हम कार्यवाही कर रहे हैं और पुलिस के द्वारा लिखी गयी प्रथम सूचना रिपोर्ट में यह सब लेखबद्ध नहीं किया गया। फरियादी का कहना है कि उसकी पौत्री उसे सुपुर्द कराये एवं आरोपियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए।