पार्वती नदी मिला नवजात लाडो का शव, कुछ घंटे पहले ही जिंदा फैंका हैं- Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के  थाना गोवर्धन थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम बूडदा गांव के पास निकली पार्वदी नदी से रही हैं कि नदी बने पुल के नीचे सोमवार की सुबह एक अज्ञात नवजात बच्ची का शव मिला है,जब लोगो ने इस बच्ची को शव नदी में तैरते देखा तो सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंची और इस मामले का मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह पार्वदी नदी के पुल के नीचे आमजन को एक बच्ची का शव नदी में तैरता दिखा,पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि किसी ने जिंदा ही बच्ची को अलसुबह ही पानी में फैका है,बच्ची रविवार सोमवार की रात ही इस दुनिया में आई हैं बच्ची की विधिवत तरिके से नाल कटी हुई थी।

इस कारण माना जा रहा है कि बच्ची का सुरक्षित प्रसव हुआ है और पास के ही किसी स्वास्थय केन्द्र पर इस नवजात लाडो का जन्म हुआ है। नवजात के शव के पास से पुलिस ने दो कपड़े भी वरामद किए हैं। थाना प्रभारी दिनेश सिंह नरवरिया ने बताया कि नवजात बच्ची के शव को वरामद कर बैराड़ पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।