NTPC सीनियर मैनेजर की कार का एक्सीडेंट, 10 साल के बेटे की मौत, पति-पत्नी गंभीर

बदरवास. 
खरगोन जिले के बेडिय़ा क्षेत्र स्थित सेल्दा के एनटीपीसी पॉवर प्लांट के सीनियर मैनेजर वरुण कुमार सिंह अपने परिवार के साथ हिमाचल जा रहे थे। जहां रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस दुर्घटना में सिंह के 10 वर्षीय बेटे मुन्नू की मौत हो गई। जबकि पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों होली की छुट्टी मनाने जा रहे थे। दुर्घटना ग्वालियर-बैतूल नेशनल हाइवे पर बदरवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत अटलपुर के समीप हुई।

जानकारी के अनुसार सेल्दा पॉवर प्लांट में सीनियर मैनेजर की पोस्ट पर पदस्थ वरुण कुमार सिंह कार से परिवार के साथ हिमाचल जा रहे थे, जो मूल रूप से हिमाचल के ही रहने वाले हैं। कार को सिंह ड्राइव कर रहे थे। अटलपुर में हाइवे पर गाड़ी के सामने अचानक गाय आ गई, जिसे बचाने में कार अनियंत्रित होकर दो से तीन पलटी खा गई। इसमें पति-पत्नी और दस साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बदरवास अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पहुंचे प्रशासनिक अफसर

हादसा दोपहर करीब तीन बजे के लगभग हुआ। जैसे ही इसकी सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को मिली, वैसे ही शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सहित स्थानीय अधिकारी बदरवास अस्पताल पहुंचे। यहां घायलों को तत्काल उपचार के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल पहुंचाया। शव को भी एंबुलेंस की मदद से साथ भेजा गया।

कार चकनाचूर, क्रेन से थाने लाए
दुर्घटना में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई। घायलों को जैसे-तैसे बाहर निकला गया। वहीं बाद में क्रेन की मदद से कार को उठाकर थाने लगाया गया।