ITI के स्टूडेंट को फोरलेन पर अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,मौके पर ही मौत- kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में आने वाली फोरलेन हाईवे से आ रही है कि घर से खाना खाकर टहलने निकले आईटीआई के स्टूडेंट को अज्ञात ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में स्टूडेंट के सिर में चोट लगी। परिजन उसे कोलारस के अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार आईटीआई ऋतिक खटीक कल देर रात को होली मनाने के बाद खाकर टहलने निकला था। ऋतिक का घर हाईवे के पास ही है। इसी के चलते वह टहलते हुए हाईवे पहुंच गया। इस दौरान शिवपुरी से गुना की ओर जा रहे अज्ञात वाहन ने ऋतिक में जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

हादसे की सूचना जैसे ही ऋतिक के परिजनों को लगी तो वह मौके से ऋतिक को कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने ऋतिक को मृत घोषित कर दिया ऋतिक के परिजनों ने बताया कि घर में सभी ने होली का पर्व खुशी-खुशी मनाया था। रात के समय ऋतिक खाना खाकर टहलने के लिए निकला था।

ऋतिक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम कर जांच शुरू कर दी है वहीं पुलिस अज्ञात वाहन की भी तलाश में जुटी है।