BIKE से रेस लगा रहा ट्रैक्टर खाई में गिरा: ड्रायवर की मौत, 2 घायल- Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना अंतर्गत आने वाली खोड चौकी क्षेत्र से आ रही हैं,कि चौकी क्षेत्र में आने वाले बरेला गांव के पास एक ट्रेक्टर पलट गया हैं। इस हादसे में एक की मौत होने की खबर आ रही हैं वही 2 लोग घायल हुए हैं।

बरेला गाव का रहनेवाला 20 साल का भरत जाटव पेट्रोल पंप पर बीती रात डीजल भराने निकला था। भरत के साथ उसके दो अन्य साथी भी गए थे। डीजल भराने के बाद भरत जाटव अपने साथियों के साथ गांव की ओर वापस आ रहा था। इस दौरान भरत ट्रैक्टर को लापरवाही से चलाते हुए लहरा-लहरा कर चला रहा था कि अचानक ट्रैक्टर से चालक भरत का संतुलन खो गया।

ट्रैक्टर ट्रॉली रोड किनारे बनी खाई में जा गिरी हादसे में भरत जाटव की दबने से मौत हो गई। वहीं दो अन्य साथियों को मामूली चोटें आई हैं। मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा भरत को तत्काल स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने भरत जाटव को मृत घोषित कर दिया।

मृतक भरत के पिता आसाराम जाटव ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कोई बाइक सवार ट्रेक्टर-ट्रॉली के पीछे तेज गति से चल रहा था। जिसे आगे न निकलने देने के लिए ट्रैक्टर को तेज गति से चलाया जा रहा था। जिससे हादसा घठित हो गया। खोड़ चौकी प्रभारी राजीव दुबे ने मौके का मुयायना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी।