भोपाल में शिवपुरी वालों का होली मिलन समारोह - BHOPAL SHIVPURI NEWS

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल में विभिन्न क्षेत्रों कार्यरत शिवपुरी जिले के निवासियों का होली मिलन समारोह और सहभोज का कार्यक्रम बाल आयोग के पूर्व डॉ  राघवेंद्र शर्मा के चार इमली स्थित निवास पर सम्पन्न हुआ। जिसमें शिवपुरी जिले के प्रशासनिक, सामाजिक, राजनेतिक एवं निजी क्षेत्रों में कार्यरत लगभग 100 लोग शामिल हुए। इस आयोजन की रूपरेखा आबकारी विभाग इंदौर में कार्यरत श्री मनमोहन शर्मा जी के माध्यम से रखी गयी जिसमे डॉ. राघवेंद्र शर्मा जी का विशेष सहयोग रहा।


सभी को एकजुट करने में शिवपुरी के शारदा शरण श्रीवास्तव परिवार की सेवा परम्परा को आगे बढ़ा रहे भोपाल में पुलिस निरीक्षक के पद पर कार्यरत मृत्यंजय श्रीवास्तव और शिवपुरी के फिजिकल निवासी समाधिया परिवार के सदस्य भोपाल पुलिस में उपनिरीक्षक के पद पर पदस्थ अनुज समाधिया का विषय योगदान रहा।

शिवपुरी जिले की शान जस्टिस श्री एन के जैन साहब, माधव नगर निवासी IAS अधिकारी श्री भास्कर लक्ष्यकार जी ने कार्यक्रम में आकर इस आयोजन को गरिमा को बढ़ाया। कार्यक्रम में शामिल सभी शिवपुरी वासियों ने अपने मातृभूमि से जुड़ी यादों को इस आयोजन के माध्यम से तरोताजा किया। सभी लोगो ने कहा कि वर्ष में एक दो बार ऐसे आयोजन होते रहने चाहिये।