नालंदा एकेडमी: एकेडमी के 3 छात्रों का हुआ शासकीय मेडिकल कॉलेज शिवपुरी में चयन - Shivpuri News

शिवुपरी।
शिवपुरी में प्रतिस्पर्धा प्रतियोगिताओं में सफलता का पर्याय बने नालंदा संस्थान ने एक बार पुनः अपना परचम लहराया हैं। नालंदा एकेडमी के तीन विद्यार्थियों का चयन शासकीय मेडिकल कॉलेज के विभिन्न पदों के लिए हुआ हैं।

नालंदा संस्था के निदेशक अक्षत बंसल ने बताया कि छात्र शुभम जैन (स्टेनोग्राफर), रघुराज धाकड़ (कोडिंग क्लर्क), अमन शर्मा (डाक्यूमेंटेशन लिस्ट) के पदों के लिए चयन हुआ है। इस अवसर पर उनका आज संस्थान में सम्मान समारोह आयोजित किया गया व उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेक्षित की गई अपने धन्यवाद भाषण में इन छात्रों ने कहा कि ईमानदारी से किया गया।

योजनाबद्ध सतत प्रयास के द्वारा ही आज ये मुकाम हासिल हुआ है एक सामान्य छात्र के रूप में नालंदा संस्थान में पढ़ना शुरू कर अपने सपनो को पूर्ण करने का यह सफर हम लोगो के जीवन मे एक गौरव का क्षण हैं।

इस सम्मान समारोह में संस्थान के निदेशक श्री अक्षत बंसल ने भी कहा की नियोजित अध्ययन, कड़ी मेहनत और आंतरिक प्रेरणा व सकारात्मक दृष्टिकोण सफलता की कुंजी है। ओर ये चयनित छात्र इसी उक्ति का जीवंत उदाहरण हैं इस अवसर पर संस्थान के अन्य शिक्षक गण श्री प्रदीप रावत , सुनील सोले व संस्था के स्टाफ शिशुपाल सर व त्यागी जी भी उपस्थित रहेंं।