मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता: मेरा भविष्य-ताकत एक वोट प्रतियोगिता,ऐसे ले सकते है आप भाग - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
भारत निर्वाचन आयोग नई दिल्ली के द्वारा आयोजित मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता मेरा वोट, मेरा भविष्य-ताकत एक वोट की आयोजित की जा रही है, जिनमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों के लिये आकर्षक नगद पुरस्कार जीतने का अवसर दिया गया है। सभी प्रविष्टियों 15 मार्च तक ईमेल आईडी Votercontest@eci.gov.in पर प्रतियोगियों के विवरण के साथ जमा की जायेंगी।

उपजिला निर्वाचन अधिकारी श्री बिजेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि यह प्रतियोगिताएं सभी आयु वर्ग के लोगों के लिये आयोजित की गई है। जिसमें पाँच प्रकार की प्रतियोगिताएं की जाना है। जिसमें प्रश्नोत्तरी, स्लोगन प्रतियोगिता, गीत, वीडियो निर्माण तथा पोस्टर डिजाईन प्रतियोगिता शामिल है। यह प्रतियोगिता तीन चरणों में (सरल, मध्यम तथा कठिन) संपन्न होगी।

प्रतियोगिता के तीनों चरणों को संपन्न करने वाले सभी प्रतिभागियों को ई-सर्टिफिकेट दिया जाएगा तथा प्रथम, द्वितीय, तृतीय व सांत्वना के लिये पुरस्कार राशि विभिन्न श्रेणियों में रखी गई है। कोई भी व्यक्ति उक्त प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये भारत निर्वाचन आयोग की वेबसाइट https://ecisveep.nic.in/contest/ पर पंजीकृत करके प्रतियोगिता में भाग ले सकता है। यह लिंक मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी म.प्र. भोपाल की वेबसाइट एवं विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध है।
G-W2F7VGPV5M