गर्लफ्रेंड से गुस्सा युवक ने अस्पताल के लिए ऑटो में बैठकर जहर खा लिया - Shivpuri City News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी में एक प्यार मे पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से फोन पर विवाद होने पर जहर का सेवन का लिया। प्रेमी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। अपने प्रेमी के जहर पीने की खबर सुनकर प्रेमिका सबसे पहले अस्पताल पहुंच गई और उसने ही अपने प्रेमी को जिला अस्पताल भर्ती कराया।

राजा की मुड़ेरी के रहने वाले 24 वर्षीय युवक अनूप ओझा, पुत्र ओम प्रकाश ओझा अपने गांव राजा की मुड़ेरी से शिवपुरी पहुंचा। अनूप ने एक ऑटो किया और ऑटो चालक से विद्या देवी हॉस्पिटल की ओर कहकर ऑटो में बैठकर सफर करने लगा इस बीच अनूप ओझा ने अपने पास रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी एकाएक तबियत खराब हो गई।

पहला नंबर प्रेमिका का निकला, फोन सुनते ही भागी चली आई

अनूप ओझा की हालत को बिगड़ते देख ऑटो चालक ने अनूप ओझा के मोबाइल से डायल में पड़े नंबरों में से पहला नंबर डायल कर दिया। जो अनूप ओझा की प्रेमिका को लग गया। ऑटो चालक ने पूरा घटनाक्रम अनूप की प्रेमिका को बताया। जिसके बाद अनूप ओझा की प्रेमिका विद्या देवी हॉस्पिटल के पास मौके पर पहुंच गई।

इसके बाद ऑटो चालक ने अनूप ओझा सहित उसकी प्रेमिका को शिवपुरी के जिला अस्पताल छोड़ दिया। ट्रॉमा में भर्ती होने के बाद अनूप की स्थिति में सुधार नहीं आया तब डॉक्टरों ने अनूप ओझा को शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

वहीं जिला चिकित्सालय चौकी पुलिस ने सूचना सिटी कोतवाली थाना पुलिस को दी जहां सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी। इधर अनूप की प्रेमिका ने बताया अनूप ओझा से फोन पर हल्की कहासुनी हुई थी उसके बाद उसने मच्छर मारने वाली दवा पी लिया।
G-W2F7VGPV5M