5 हजार का इनामी गुड्डा गुर्जर का सक्रिय सदस्य रामकेश गुर्जर गिरफ्तार- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज शिवपुरी पुलिस ने एक के बाद एक दो सफलताएं हासिल की है। जिसमें देहात थाना पुलिस ने 41 बाईकें चोरों के हिस्से से बरामद की है। वही एडी टीम ने जंगल से एक डकैत को पकडा है। यह डकैत मुरैना के कुख्यात 50 हजार के इनामी गुड्डा गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया है कि शिवपुरी में डकैतों के विरूद्ध धरपकड अभियान चल रहा है। इसी के चलते एसडीओपी जीडी शर्मा के निर्देशन में एडी टीम जंगल में उतरी। जहां धरपकड़ अभियान के तहत थाना नरवर पुलिस ने 5 हजार के फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है ।

आज एडी प्रभारी रविन्द्र सिकरवार को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की फरार डकैत रामकेश गुर्जर निवासी ग्राम खोडन,थाना नरवर अपने खेत पर से गांव खोड़न के जंगल मे खाना खाने आ रहा है यदि पुलिस अभी ठाकुर बाबा के मंदिर के पास पहुंच जाये तो उक्त फरार डकैत को पकड़ा जा सकता है ।

उक्त सूचना पर से एडी प्रभारी द्वारा सूचना से पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को अवगत कराया, अवगत कराने पर से पुलिस अधीक्षक शिवपुरी के निर्देशानुशार थाना प्रभारी नरवर, एडी प्रभारी एवं चौकी प्रभारी मगरौनी के साथ पुलिस टीमें बनाकर मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचकर एम्बुस लगाया , कुछ समय वाद उक्त इनामी डकैत आता दिखा जिसे पुलिस टीमों द्वारा घेराबंदी कर गिरफ्तार किया । उक्त आरोपी के कब्जे से एक 315 बोर की बंदूक, 6 जिंदा कारतूस, एवं दो खाली खोके जप्त किये ।

इस कार्यवाही मे थाना प्रभारी नरवर निरीक्षक मनीष शर्मा, एडी प्रभारी रविन्द्र सिकरवार,चौकी प्रभारी मनीष जादौन, साइबर सेल प्रभारी, मुकेश दुबौलिया, भूपेन्द्र परमार,प्रवीण त्रिवेदी,विपिन यादव, चंद्रभान, प्राआर. चालक उस्मान खान, आर. देवेन्द्र, मलखान, नवीन कुरील, विकाश, भारत, शैलेन्द्र, अनूप, हरेन्द्र, चालक नवीन की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।